Home Exclusive घूस लेते अस्टिटेंट इंजीनियर रंगे हाथों पकड़ाया…..पेंडिंग बिल पास कराने के एवज...

घूस लेते अस्टिटेंट इंजीनियर रंगे हाथों पकड़ाया…..पेंडिंग बिल पास कराने के एवज में मांग रहा था 10 हजार, 25 हजार पहले भी ले चुका था कमीशन

183
0

सतीश तंबोली @newpowergame.com

कवर्धा 16 मई 2018। एंटी करप्शन ब्यूरो ने आज एक घूसखोर अस्टिटेंट एग्रीक्लचर इंजीनियर को गिरफ्तार कर लिया। पेंडिंग बिल पास कराने के एवज में अस्टिटेंट इंजीनियर ने 10 हजार रुपये एक ठेकेदार से मांगे थे। रंगे हाथ पकड़ाये सहायक कृषि अभियंता का नाम एके पांडेय बताया जा रहा है, जो कबीरधाम में कृषि अभियांत्रिकी विभाग में पोस्टेड हैं। मिली जानकारी के मुताबिक कबीरधाम के ही बलराम सिंह ठाकुर ने एसीबी मे शिकायत दर्ज कराते हुए एके पांडेय पर पेंडिंग बिल पास कराने के एवज में पैसे की मांग की थी।

दरअसल बलराम सिंह ठाकुर का आकाश ट्रेडर्स नाम की एक कंपनी है, जो ऐसे डेवलपमेंट प्रोजेक्ट के लिए मैटेरियल सप्लाई का काम करता है। चेक डेम के लिए बलराम ठाकुर ने 1 लाख 98 हजार रुपये का मैटेरियल सप्लाई किया था, जिसका बिल भुगतान था। बिल भुगतान के एवज में 10 हजार रुपये मांगे थे। इससे पहले भी एके पांडेय कमीशन के रुप में उससे 25 हजार रुपये ले चुका था।

एसीबी ने शिकायत का वैरिफिकेशन किया, जिसमें शिकायत सही पायी गयी। तय वक्त पर बलराम को जब एके पांडेय ने पैसे लेकर बुलाया, तो एसीबी की टीम भी पहुंच गयी, तो फिर सहायक इंजीनियर को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here