Home बड़ी खबर राज्यपाल से मिलकर लौटे येदुरप्पा, बोले- भाजपा को मिलेगा सरकार बनाने का...

राज्यपाल से मिलकर लौटे येदुरप्पा, बोले- भाजपा को मिलेगा सरकार बनाने का मौका ….कल ही ले सकते हैं मुख्यमंत्री पद की शपथ- सूत्र

513
0

बैंग्लोर 16 मई 2018। कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर सस्पेंस पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है। हालांकि दावों पर यकीन करें तो बीजेपी की सरकार बनना कर्नाटक में तय माना जा रहा है। राज्यपाल से मिलकर लौटे येदुरप्पा ने दावा किया है कि उन्हें सरकार बनाने का राज्यपाल मौका देंगे। इससे पहले बीएस येदियुरप्पा बीजेपी विधायक दल के नेता चुने गए हैं. उन्होंने दावा किया है कि वह कल (गुरुवार) को शपथ लेंगे. विधायक दल की बैठक के बाद येदियुरप्पा और प्रकाश जावड़ेकर राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुंचे थे। इससे पहले करीब 11.30 बजे जेडीएस भी अपने विधायक दल की बैठक कर रही है, लेकिन अभी तक दो विधायक नहीं पहुंचे हैं.

 

इधर कांग्रेस अपने विधायकों की बैठक कर रही है, लेकिन अभी तक 78 में से 66 विधायक ही बैठक में पहुंचे हैं. पार्टी का कहना है कि बाकी विधायक रास्ते में हैं और जल्द ही पहुंचेंगे. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस ने इग्लटन रिसॉर्ट में अपने विधायकों के लिए कमरे बुक करवाए हैं. बताया जा रहा है कि 120 कमरे बुक कराए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here