Home बड़ी खबर प्यार का नाटक कर युवक ने पहले किया रेप…..फिर MMS बनाकर शादी...

प्यार का नाटक कर युवक ने पहले किया रेप…..फिर MMS बनाकर शादी का बनाने लगा दवाब….नहीं मानी लड़की, तो कर दिया वीडियो वायरल

963
0

रोहित कश्यप @newowergame. com

बिलासपुर 14 मई 2018 । प्रेमजाल में फंसाकर रेप और फिर MMS बनाकर ब्लैकमेल करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। अश्लील वीडियो बना वायरल करने की धमकी देकर आरोपी युवक ने 5 सालों तक युवती की अस्मत लूटी। मामला बिलासपुर के सीपत इलाके का है पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक करीब 5 साल पहले मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के रवि गौतम बिलासपुर के सीपत इलाके में आकर कुछ काम करने आया था। उसी  इलाके में रहने वाली युवती से रवि की दोस्ती हो गयी। धीरे-धीरे आरोपी रवि ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया , इसी बीच युवक ने युवती के साथ अपने दोस्त रवि टंडन के घर ले जाकर दुष्कर्म किया।

आरोपी गौतम ने चालाकी से युवती का अश्लील वीडियो बना लिया । जिसके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर युवती पर लगातार शादी करने का दबाव बनाने लगा। इस बीच कुछ दिन बाद युवक अपने गांव चला गया। युवती ने आरोपी से पीछा छुड़ाने युवक से संबंध तोड़ लिया। आरोपी युवक जब दोबारा युवती के गांव में वापस लौटा तो पीड़िता पर शादी करने का दबाव बनाने लगा।

शादी करने से इंकार करने पर दोस्त रविशंकर के साथ मिलकर अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।  जिससे त्रस्त होकर पीड़िता ने पुलिस का सहारा लेते हुए मामले की शिकायत पीड़िता ने सीपत थाने में दर्ज कराई है जिस पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376,509,34 के साथ ही 66 (क) 67 आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here