Home कॉरपोरेट कर्नाटक में अपनी शादी छोड़ वोट डालने पहुंची ये दुल्हन….

कर्नाटक में अपनी शादी छोड़ वोट डालने पहुंची ये दुल्हन….

127
0

नई दिल्ली 12 मई 2018 कर्नाटक में आज विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जा रहे हैं। सुबह 7 बजे से शुरू हुआ मतदान शाम 6 बजे तक जारी रहेगा। इन चुनावों में जहां कांग्रेस को फिर से सत्ता में वापसी का भरोसा है, वहीं भाजपा खुद को 150 सीटों पर जीता हुआ मान रही है। इन दोनों के अलावा जेडीएस भी अपने दम पर जादुई आंकड़ा छूने का दावा कर रही है। इन सबके दावे से अलग वोटरों के बीच वोटिंग को लेकर गजब का उत्साह देखने को मिला। कर्नाटक के मेदिकेरी में एक दुल्हन शादी के फेरे लेने से पहले वोट डालने पहुंची।

कर्नाटक के विधानसभा चुनावों में सुबह से ही हर बूथ के बाहर वोटरों की लंबी कतारें देखने को मिली। मेदिकेरी में बूथ के बाहर कतारों में लगे लोग उस वक्त चौंक गए जब एक दुल्हन लाल जोड़े में सजी वोट डालने पहुंची। वोटिंग के प्रति दुल्हन की जागरुकता को देखकर पोलिंग स्टाफ ने भी उसकी तारीफ की। दुल्हन ने पहले अपना वोट डाला और उसके बाद शादी के लिए गई।

आपको बता दें दोपहर 3 बजे तक ही कर्नाटक में 56 फीसदी मतदान हो चुका था। वोटरों के रुझान को देखते हुए माना जा रहा है कि कर्नाटक में मतदान 70 फीसदी का आंकड़ा छू सकता है। एक दो जगह छिटपुट हिंसा की खबरों को छोड़कर अभी तक मतदान शांतिपूर्ण ढंग से हो रहा है। वहीं, कुछ जगहों से ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत भी मिली है। चुनाव आयोग का कहना है कि मतदान में गड़बड़ी फैलाने वाले लोगों से सख्ती से निपटा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here